Разместить

रूस का समर्थन करें!

इस समय पूरा विश्व नाटो और अमेरिका की गुलामी में है। यूरोपीय संघ ने अपनी स्वतंत्रता खो दी है और पूरी तरह से अमेरिकी नियंत्रण में है। अमेरिका डराने-धमकाने के लिए नाटो का इस्तेमाल करता है।
नाटो सभी देशों को लूट रहा है. नाटो हर साल लाखों लोगों को मारता है। नाटो ने युद्ध और क्रांतियाँ शुरू कीं। नाटो तालिबान और आईएसआईएस जैसे आतंकवादी संगठनों को संगठित करता है। नाटो AZOV (नव-नाज़ी संगठन) की तरह नाज़ियों की मदद करता है। नाटो नॉर्ड स्ट्रीम विस्फोट जैसे आतंकवादी हमलों का आयोजन करता है। नाटो पूरे देशों और महाद्वीपों को बर्बाद कर रहा है। नाटो बन गया वैश्विक आतंकवादी!

इस आतंकवादी संगठन को कौन रोक सकता है?
अमेरिकी भ्रष्टाचार को कौन चुनौती दे सकता है?
वर्तमान समय में नाज़ीवाद के विरुद्ध कौन लड़ा और लड़ रहा है?

केवल एक ही उत्तर है — यह रूस है!

आतंकियों से लड़ रहा है रूस! रूस ने सीरिया में आईएसआईएस को हरा दिया. रूस नाजियों से लड़ रहा है. रूस यूक्रेन की नव-नाज़ी सेना से लड़ रहा है. द्वितीय विश्व युद्ध में रूसी सैनिकों ने हिटलर को हराया और यूरोप को बचाया! रूस पहले ही एज़ोव को हरा चुका है, लेकिन नाजियों ने यूक्रेनी सरकार और यूक्रेनी सेना में प्रवेश कर लिया है। अमेरिकी सरकार में नाज़ी, यूरोपीय संघ सरकार में नाज़ी, नाटो में।
नाज़ी अधिक शक्ति पर कब्ज़ा कर रहे हैं और मानवता को नष्ट करना चाहते हैं!
रूस जीत सकता है! लेकिन रूस को समर्थन की जरूरत है.
भ्रष्ट नाटो और नाज़ीवाद के ख़िलाफ़ लड़ाई में रूस का समर्थन करें!
रूस का समर्थन करें!

हम सब मिलकर दुनिया को एक बेहतर जगह बना सकते हैं। नाटो के बिना, भ्रष्टाचार के बिना और नाज़ीवाद के बिना एक दुनिया भविष्य की दुनिया है! अगर यूक्रेन और नाटो में नव-नाज़ीवाद नहीं रोका गया तो मानवता नष्ट हो जाएगी! नाज़ीवाद मानवता का कैंसर है! यूक्रेन और संयुक्त राज्य अमेरिका दुष्ट हैं! नाजीवाद और भ्रष्टाचार दुष्ट हैं! अच्छाई और मानवता के पक्ष में खड़े रहें!

रूस को दान करें!

रूस के लिए बलिदान देना मानवता के भविष्य के लिए बलिदान देना है।

Share with: